जीना है प्यार 2

eBook: जीना है प्यार 2

Erotik

Jetzt kostenlos lesen mit der readfy App!

Über das eBook

कुछ साल पहले, मैं एक कर सलाहकार की कानूनी फर्म में एक सचिव के रूप में एक नौकरी थी. एक दिन एक नया कर सलाहकार हमारे साथ काम करना शुरू कर दिया. एक आदमी की एक तस्वीर - एक Adonis, जिसकी दृष्टि में मैं नरम घुटनों हर बार मिला है. और वह सुंदर हाथ था - जो मैं एक आदमी के बारे में विशेष रूप से रोमांचक लगता है, क्योंकि वे कोमलता वादा करता हूँ. "मैं यह होना चाहिए," मैंने सोचा - "लेकिन बंद करो": वह एक शादी की अंगूठी पहनी थी. , मैंने सोचा, सबसे अच्छा आदमी हमेशा ऐसा ही करते हैं. इसलिए मैं वापस पकड़ लिया, हालांकि यह मेरे लिए उसे हर दिन देखने के लिए बहुत मुश्किल था.

कुछ दिनों के बाद, मैंने देखा कि वह भी मुझ पर नजर रख रहा था. आत्म प्रशंसा के बिना: मुझे पता था कि मैं आकर्षक था - भूरे, छोटे लड़के के सिर, उज्ज्वल आँखें, अच्छी तरह से आकार स्तनों के साथ एक असाधारण कामुक शरीर (कप बी) और एक कुरकुरा, मादक बट कि लगातार ध्यान आकर्षित के रूप में वह चला गया. तो मैं तंग पतलून या तंग स्कर्ट पहनना पसंद है. और मेरे स्वेटर और ब्लाउज ने मेरे स्तनों को बाहर खड़ा कर दिया।


Über den Autor

मेरा नाम जीना व्हाइट है. मैं Schweinfurt में 1992 में पैदा हुआ था. बचपन से ही मैंने सभी प्रकार की कहानियां लिखी हैं। बड़े मैं मिल गया, मजबूत कामुक कहानियाँ लिखने की इच्छा. और अब, हाँ. मैं अभिसमयों का पालन नहीं करता हूं। निश्चित प्रक्रियाएं या सामान्य विचार। कभी कभी मैं देखने की एक औरत के बिंदु से लिखते हैं, कभी कभी देखने के एक आदमी की बात से. क्योंकि मेरी कहानियाँ दोनों लिंगों को खुश करने के लिए होती हैं।

Produkt Details

Verlag: neobooks

Genre: Erotik

Sprache: German

Umfang: 13 Seiten

Größe: 195,7 KB

ISBN: 9783750209701

Veröffentlichung: