जीना है प्यार 3

eBook: जीना है प्यार 3

Erotik

Jetzt kostenlos lesen mit der readfy App!

Über das eBook

वह कई हफ्तों के लिए इस बार में काम कर रहा है और पहले से ही कुछ सुंदर महिलाओं को अपने जीवन में अपने कॉकटेल के साथ खुश कर दिया था. कभी कभी कुछ अधिक के साथ - काम के बाद. वह दुनिया में सभी स्वतंत्रता थी - वह फिर से एक था. उनकी पारी एक घंटे पहले शुरू हुई। यह एक और लंबी शुक्रवार की रात होगी. बस जब वह सोच रहा था कि वह आज एक और थोड़ा साहसिक चाहता था, दरवाजा खोला.

बेहोश प्रकाश के बावजूद, वह इसे तुरंत पहचान लिया. के बाद से वह यहाँ काम किया, वह हर शुक्रवार आया - हमेशा कुछ दोस्तों के साथ. वह विशेष था - वह एक दिन से यह महसूस किया था. अब दरवाजा खुल गया था। उसकी आँखें उसकी नज़रों का विरोध नहीं कर सकीं। वह चलने का एक तरीका था, जिस तरह से वह पुरुषों के कपड़े पहने.

कृत्रिम रूप से नहीं, लेकिन थोड़ा नृत्य. अपने कूल्हों हर कदम पर घुमाया, के रूप में यदि आप हर कदम पर एक काल्पनिक राग के लिए जा रहे थे. वह आज उसके लंबे भूरे घुंघराले बाल खोला था, ताकि कर्ल हर कदम पर उसके सुंदर चेहरे के आसपास खेला, के रूप में अगर उसे दुलार.


Über den Autor

मेरा नाम जीना व्हाइट है. मैं Schweinfurt में 1992 में पैदा हुआ था. बचपन से ही मैंने सभी प्रकार की कहानियां लिखी हैं। बड़े मैं मिल गया, मजबूत कामुक कहानियाँ लिखने की इच्छा. और अब, हाँ. मैं अभिसमयों का पालन नहीं करता हूं। निश्चित प्रक्रियाएं या सामान्य विचार। कभी कभी मैं देखने की एक औरत के बिंदु से लिखते हैं, कभी कभी देखने के एक आदमी की बात से. क्योंकि मेरी कहानियाँ दोनों लिंगों को खुश करने के लिए होती हैं।

Produkt Details

Verlag: neobooks

Genre: Erotik

Sprache: German

Umfang: 19 Seiten

Größe: 176,0 KB

ISBN: 9783750209879

Veröffentlichung: