ऊनी माँ

eBook: ऊनी माँ

Erotik

Jetzt kostenlos lesen mit der readfy App!

Über das eBook

मेरा नाम डैनियल है. मैं 20 साल का हूँ और मैं सप्ताह मैं हाई स्कूल से स्नातक की उपाधि प्राप्त के बाद से अकेले रह गया है. मैं dangy अपार्टमेंट के एक जोड़े में रहते थे, लेकिन जैसे ही मैं पैसे मिल सकता है, मैं एक निश्चित ऊपरी कमरा खरीदा है, और मैं वहाँ कुछ महीनों के लिए रहते थे. मैं इसे बेच दिया है और मैं इसे कर रहा है और फिर से कुछ वर्षों के लिए अब.

अब मैं एक अच्छा घर में हूँ जहाँ मैं थोड़ी देर के लिए रहने जा रहा हूँ. मैं अभी भी अकेले रहते हैं, लेकिन मैं कुछ अतिथि कमरे तो मेरे दोस्तों को सोने के लिए एक जगह है. यह भी उपयोगी था जब मैं एक औरत को घर लाना चाहता था, लेकिन उसके दोस्तउसके साथ रहने पर जोर देते हैं. अब मैं एक बहुत अच्छी तकनीक है जहाँ मैं दोस्तों टायर और अतिथि कमरे में एक बिस्तर के लिए उनके साथ कर सकते हैं हासिल कर ली है, जबकि मेरा मुख्य आकर्षण मुझे मेरे में मिलती है.

मैं एक रूममेट अभी तक नहीं किया है, क्योंकि मेरे दोस्तों में से कोई भी समझ सकता हूँ क्यों मैं दो या तीन बार मेरी उम्र बिस्तर पर महिलाओं को ले. मैं एक रूममेट है कि मेरे सेक्स जीवन मुश्किल बनाने जा रहा है की सभी बकवास के साथ सौदा करने की जरूरत नहीं है, तो मैं अपनी स्वतंत्रता की सराहना करते हैं.

फिर माँ को पिताजी के सामान के बारे में पता चला.


Über den Autor

मेरा नाम जीना Weich है. मेरा जन्म सन् 1992 में जर्मनी के श्वेनफुर्ट में हुआ था। जब से मैं एक बच्चा था, मैं कहानियों के सभी प्रकार लिखा है. जैसे-जैसे हम बड़े होते गए, कामुक कहानियाँ लिखने की इच्छा और भी मज़बूत हो गयी। और अब, हाँ.

Produkt Details

Verlag: neobooks

Genre: Erotik

Sprache: German

Umfang: 145 Seiten

Größe: 287,3 KB

ISBN: 9783748564331

Veröffentlichung: