जोश का कार्निवल

eBook: जोश का कार्निवल

Erotik

Jetzt kostenlos lesen mit der readfy App!

Über das eBook

प्रिय पाठकों,

मेरी पुस्तक खरीदने के लिए धन्यवाद।

"कार्निवल ऑफ पैशन" एक कामुक लघु कहानी है। ध्यान एक कार्निवल मफल पर है जो ऊधम और हलचल से कुछ भी नहीं ले सकता है। लेकिन जल्द ही उसे पता चलता है कि वास्तव में मस्कारे के फायदे कहां हैं।

लेकिन अब मेरे असली व्यक्ति को। मेरा नाम एडेन केली है। मेरा जन्म डबलिन में सुंदर आयरलैंड में 1982 में हुआ था। मैंने बचपन से हर तरह की कहानियां लिखी हैं। मैं जितना बड़ा हुआ, कामुक कहानियाँ लिखने की मेरी इच्छा उतनी ही बढ़ती गई। और मैं अब वही कर रहा हूं।

मैं किसी भी निर्धारित सम्मेलनों का पालन नहीं करता। कोई कठोर विचार या सामान्य दृष्टिकोण नहीं। कभी मैं एक महिला के नजरिए से लिखता हूं, तो कभी किसी पुरुष के नजरिए से। क्योंकि मेरी कहानियां दोनों जेंडर के लिए बनी हैं।

मैं अपने पाठकों को अपने "काम" से खुश करने की उम्मीद करता हूं। और कामुक कृत्यों को प्रेरित करने के लिए। निम्नलिखित कहानी आंशिक रूप से काल्पनिक है। लेकिन इसमें से बहुत कुछ मेरे अपने जीवन पर आधारित है।

आपकी सहायता


Über den Autor

लेकिन अब मेरे असली व्यक्ति को। मेरा नाम एडेन केली है। मेरा जन्म डबलिन में सुंदर आयरलैंड में 1982 में हुआ था। मैंने बचपन से हर तरह की कहानियां लिखी हैं। मैं जितना बड़ा हुआ, कामुक कहानियाँ लिखने की मेरी इच्छा उतनी ही बढ़ती गई। और मैं अब वही कर रहा हूं। मैं किसी भी निर्धारित सम्मेलनों का पालन नहीं करता। कोई कठोर विचार या सामान्य दृष्टिकोण नहीं। कभी मैं एक महिला के नजरिए से लिखता हूं, तो कभी किसी पुरुष के नजरिए से। क्योंकि मेरी कहानियां दोनों जेंडर के लिए बनी हैं।

Produkt Details

Verlag: neobooks

Genre: Erotik

Sprache: German

Umfang: 20 Seiten

Größe: 134,2 KB

ISBN: 9783750223967

Veröffentlichung: