मेरी पत्नी वेश्या

eBook: मेरी पत्नी वेश्या

Erotik

Jetzt kostenlos lesen mit der readfy App!

Über das eBook

अल और जॉयस ने शहर में एक तीन कहानी कॉन्डो खरीदा था। जैसा कि पूरी यूनिट को नवीकरण की आवश्यकता है, अल के लिए यह अच्छी तरह से काम करता है, एक सुरक्षा गीक होने के नाते उसे हर कमरे में ध्वनि और वीडियो के लिए वायर्ड होना पड़ता था। उन्होंने इसे एक बड़े डेस्कटॉप कंप्यूटर से जोड़ा था, जिससे ऑपरेटर को ज़ूम इन या आउट और चेंज करने की अनुमति मिलती थी क्योंकि प्रत्येक कमरे में कई इकाइयाँ चलती थीं।

उन्होंने एक बड़े डेयरी संयोजन के लिए काम किया, उन्होंने अपने अधिकारियों को स्थानीय स्तर पर स्थानांतरित करने के लिए हमें कंपनी के कर्मियों और वाहनों की अनुमति दी। अल ने प्लांट मैनेजर को उस की हैंडलिंग छोड़ दी। चलते-चलते दिन बिना हिले-डुले गुजर गया क्योंकि मैनेजर ने बड़े जॉन को देखरेख के लिए भेजा था। जॉन 6'6 "और वजन 265 था। वह सभी मांसपेशी प्रतीत होता था। जैसा कि वह घर आया जॉइस अभी भी बक्से खोल रहा था। उसने बताया कि सब कुछ ठीक होने में एक महीने का समय लगने वाला था।

रात के खाने में उसने बड़े जॉन के बारे में मजाक किया, वह इस बात के लिए कितना अनुकूल था कि अगर वह कुछ ले जाए तो उसे हमेशा उसके करीब लगता था। अल ने उसके साथ मजाक किया "शायद वह तुम्हारे लिए गर्म हो गया है।" अल को सीधे आंख में देखते हुए वह मुस्कुराया और जवाब दिया "वह अपनी मुस्कान के साथ एक लड़की को अपनी जीन्स क्रीम बना सकता है।"


Über den Autor

प्रिय पाठकों, मेरी पुस्तक खरीदने के लिए धन्यवाद। मेरा नाम समर विंटर है। मेरा जन्म 1982 में पूर्व सोवियत संघ में हुआ था। इस पुस्तक के साथ मैं अपनी खुशी और कामुकता आपके साथ साझा करना चाहता हूं। अपने सिर के सिनेमा को अन्य लोगों के साथ साझा करने से बेहतर क्या हो सकता है? "मेरी पत्नी तपस्या" एक नया कामुक लघु उपन्यास है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह यूनाइटेड किंगडम में साहसिक कारनामों के बारे में है। आपका बजर

Produkt Details

Verlag: neobooks

Genre: Erotik

Sprache: German

Umfang: 43 Seiten

Größe: 290,9 KB

ISBN: 9783750218857

Veröffentlichung: