की इच्छा के एक फूहड़

ebook: की इच्छा के एक फूहड़

Erotik

Read this eBook for free with the readfy App!

About the eBook

मेरे अंधेरे सुनहरे बालों वाली कर्स्टन, मेरी 1.75 मीटर लंबा औरत, अभी भी 36 साल की उम्र में भी आंखों के लिए एक असली दावत है. वह लंबे समय से अंतहीन पैर, एक बहुत सुंदर खुला चेहरा है और हमारी बेटी के जन्म के बाद वह भी बहुत जल्दी से अपने मूल आकार 38 फिर से बहुत जल्दी पहुँच गया है. उसका पूरा शरीर है, लेकिन उसके सभी छाती के ऊपर बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन अच्छी तरह से गोल और फर्म (कैप बी कप) हमेशा फर्म और चिकनी के रूप में कर रहे हैं.

कर्स्टन नियमित रूप से सैर और एक दोस्त के साथ एक सप्ताह में दो बार जिम जाता है. दुर्भाग्य से, मैं बहुत अच्छी तरह से अपने आप को नहीं किया है, क्योंकि मेरे तनावपूर्ण काम मुझे समय भी कई खेल गतिविधियों नहीं देता है. मैं शायद ही कभी दो पुराने घोड़ी के साथ मासिक बैडमिंटन दौर से परे जा सकते हैं. दुर्भाग्य से, 1.84 मीटर की मेरी ऊंचाई के बावजूद, मैं 10 किलो अधिक वजन किया गया है जब से मैं छह साल पहले धूम्रपान छोड़ दिया. कर्स्टन को परवाह नहीं लगती है, कम से कम वह अभी तक शिकायत नहीं की है.

कर्स्टन से मेरी शादी बहुत खुश है, कम से कम मेरे दृष्टिकोण से. हम बहुत कम बात करते हैं और कोई वित्तीय या अन्य समस्याएं नहीं हैं। मैं इन सभी वर्षों को धोखा नहीं दिया है (मेरा काम मुझे समय नहीं दिया) और मुझे नहीं लगता कि कर्स्टन या तो किया था.


About the Author

मेरा नाम Aiden केली है. मेरा जन्म 1982 में आयरलैंड के डबलिन में हुआ था। बचपन से ही मैंने सभी प्रकार की कहानियां लिखी हैं। और बड़े मैं मिल गया, और मैं कामुक साहित्य के लिए आकर्षित किया गया.

Product Details

Publisher: neobooks

Genre: Erotik

Language: German

Size: 152 Pages

Filesize: 311.3 KB

ISBN: 9783748566090

Published: