जीना है प्यार 4

ebook: जीना है प्यार 4

Erotik

Read this eBook for free with the readfy App!

About the eBook

इससे पहले कि वह जानता था कि उसे क्या हो रहा था, मैं पहले से ही उसे अपने रेशम दुपट्टा के साथ दालान में आंखों पर पट्टी थी. मैं उसके हाथ ले लिया और तुरंत उन्हें अपने हैंडबैग से एक रस्सी के साथ उसके शरीर के सामने बांधने शुरू कर दिया. मैं उसे लिविंग रूम में ले गया और उसे अपने बिस्तर पर रख दिया। इससे पहले कि वह कुछ भी कह सकता है, मैं गद्दे पर अपने धड़ दबाया और बिस्तर के विपरीत पक्ष पर उसके बंधे हाथ तय है, ताकि वह अब सुरक्षित रूप से मेरे सामने अपने बिस्तर पर झूठ बोल रही थी.

दरी आश्चर्यजनक रूप से शांत था. मैं पूरी तरह से उसे अपनी कार्रवाई के साथ आश्चर्य था. मैं अपने जूते और मोजे उतार दिया इससे पहले कि मैं दे अपनी उंगलियों उसकी कमरबंद पर धीरे से खेलना शुरू कर दिया. मैंने उसकी पैंट और पैंटी उतार दी। उसके हाथ बिस्तर पर सुरक्षित रूप से बंधे और आंखों पर पट्टी बांधे हुए थे, अब वह मेरे सामने लेटा हुआ था, उसने अपनी टी-शर्ट पहनी हुई थी। ध्यान से मैं उसके पैरों को फैला और उन्हें इस स्थिति में दो और रस्सियों के साथ बिस्तर से बंधे. वह रक्षाहीन था और मेरी दया पर, जैसा कि मैं चाहता था कि वह बन जाए।


About the Author

मेरा नाम जीना व्हाइट है. मैं Schweinfurt में 1992 में पैदा हुआ था. बचपन से ही मैंने सभी प्रकार की कहानियां लिखी हैं। बड़े मैं मिल गया, मजबूत कामुक कहानियाँ लिखने की इच्छा. और अब, हाँ. मैं अभिसमयों का पालन नहीं करता हूं। निश्चित प्रक्रियाएं या सामान्य विचार। कभी कभी मैं देखने की एक औरत के बिंदु से लिखते हैं, कभी कभी देखने के एक आदमी की बात से. क्योंकि मेरी कहानियाँ दोनों लिंगों को खुश करने के लिए होती हैं।

Product Details

Publisher: neobooks

Genre: Erotik

Language: German

Size: 12 Pages

Filesize: 245.6 KB

ISBN: 9783750210059

Published: