ट्रांससेक्सुअल वेश्या 1

ebook: ट्रांससेक्सुअल वेश्या 1

Erotik

Read this eBook for free with the readfy App!

About the eBook

द सिसिफिकेशन - (भाग 1), एक कामुक लघु उपन्यास है। यह डेट्रायट के अपराधी अंडरवर्ल्ड के बारे में है। मुख्य ध्यान तीन प्रतिद्वंद्वी समूहों पर है। कथानक अनिवार्य रूप से ट्रैनी ट्राई के आसपास घूमता है।

"होलोवे-इंक" - एक पारिवारिक कंपनी है जो आपराधिक तरीकों से गुप्त काम करती है। उनका लक्ष्य सेंट क्लेयर झील पर एक नए लक्जरी आवासीय विकास का निर्माण करना है। यह "कॉर्पोरेशन किंग" की मदद से उद्यम को लागू करना चाहता है। उनका नेता अलोंजो एक काला अपराधी है जो रास्ते में है।

अंत में, मैक्सिकन लीग एक बड़ी भूमिका निभाता है। उनका सबसे बड़ा गिरोह, "प्राइमेरा" एक गिरोह युद्ध में "निगम राजा" के साथ है। रक्तपात के अंत में, जूनियर बॉस जैक होलोवे के नेतृत्व में "होलोय इंक", बिल को टक्कर देता है।

अलोंजो ने पाउटी वंशज वानाबेला गैंगस्टर का बदला लिया। लेकिन जैक सिर्फ उसका मजाक उड़ाता है और उसे गंभीरता से नहीं लेता है। उसे पता नहीं है कि अलोंजो उससे क्या बदला लेगा।


About the Author

प्रिय पाठकों, मेरी पुस्तक खरीदने के लिए धन्यवाद। मेरा नाम समर विंटर है। मेरा जन्म 1982 में सोवियत संघ में हुआ था। बचपन से ही मैं हर तरह की कहानियाँ लिखता हूँ। जितना पुराना मुझे मिला, उतना ही मुझे कामुक साहित्य की ओर आकर्षित किया गया। आज तक, मैंने 300 से अधिक कामुक उपन्यास और लघु कथाएँ प्रकाशित की हैं। आपका बजर

Product Details

Publisher: neobooks

Genre: Erotik

Language: German

Size: 57 Pages

Filesize: 242.1 KB

ISBN: 9783748563679

Published: