पत्नी स्ट्रिप्स के लिए मेरे बॉस

ebook: पत्नी स्ट्रिप्स के लिए मेरे बॉस

Erotik

Read this eBook for free with the readfy App!

About the eBook

तारा और स्टीव की शादी एक साल हो चुकी थी। वे अस्पताल में मिले, जहां वह एक डॉक्टर के रूप में काम किया और वह सचिव पूल में एक अस्थायी के रूप में. वह अपने काम पर भयानक था. यह शर्मनाक था. एक प्रशासन मालिक Oksana के उसके नव नाजी उसके जीवन एक बुरा सपना बना दिया. वह तारा पर कम से कम सात अलग-अलग अवसरों पर गलत लेबल लगाने और फाइलों को गलत तरीके से रखने के बारे में चिल्लाई थी। यह अन्य सहकर्मियों के सामने था और निजी तौर पर और यह तारा नाराज है, लेकिन वह काफी बहादुर उसे इसके बारे में सामना करने के लिए कभी नहीं था.

इसके बजाय वह एक डॉक्टर से शादी की और उनकी शादी के सप्ताह के भीतर वे दोनों सहमत थे कि वह इस तरह के अपमान के साथ upu डाल नहीं था. वह अपनी तरफ से अच्छी शर्तों पर छोड़ दिया, पेशेवर रह. यह केवल अंदर पर था, जहां वह अपने पेट के गड्ढे में शर्म महसूस किया जा रहा है एक मजबूत सक्षम औरत के सामने अपनी नौकरी में इतना incompetant होने के लिए जिससे वह केवल सम्मान चाहता था.


About the Author

मेरा नाम Aiden केली है. मेरा जन्म 1982 में डबलिन, आयरलैंड में हुआ था। बचपन से ही मैं सभी प्रकार की कहानियाँ लिखता रहा हूँ। बड़े मैं मिल गया, और मैं कामुक साहित्य के लिए तैयार किया गया था. तारीख करने के लिए मैं अब तक 250 से अधिक कामुक उपन्यास प्रकाशित किया है और (सभी से ऊपर) लघु कथाएँ. इन कहानियों के साथ मैं अपने पाठकों के समय मीठा और उन्हें कामुक कर्मों के लिए प्रेरित करना चाहते हैं.

Product Details

Publisher: neobooks

Genre: Erotik

Language: German

Size: 45 Pages

Filesize: 172.1 KB

ISBN: 9783748565208

Published: