कामुक इच्छा

eBook: कामुक इच्छा

Erotik

Jetzt kostenlos lesen mit der readfy App!

Über das eBook

मैं अब नियमित रूप से 6 महीने से अधिक समय से इस मार्ग की सवारी कर रहा हूं। इस अपार्टमेंट में। इस आदमी को। वह अजीब आदमी। मेरा नाम मायने नहीं रखता, इस कहानी में नाम महत्वपूर्ण नहीं हैं।

मेरी उम्र 27 वर्ष है, लंबे, सुनहरे बाल हैं जो हल्की प्राकृतिक तरंगों में लगभग नीचे तक पहुँच जाते हैं, नीली आँखें, 48 किलो पर 1.65 मीटर लम्बी, स्तन थोड़े छोटे लेकिन एक अच्छे आकार और दृढ़ तल के साथ दृढ़ हैं। सेब का आकार। अगर मुझे कहना होता है कि मुझे लगता है कि मेरे बारे में सबसे हॉट चीज है, तो यह निश्चित रूप से मेरा बट होगा।

दिखाई देने के बिना गर्भ धारण, लेकिन मुझे पता है कि मैं बहुत अच्छा लग रहा है। ज्यादातर लोग मुझे हॉट स्वीपर की श्रेणी में डाल देते थे। मैं हमेशा पुरुषों का चयन करने में सक्षम रही हूं और मुझे भी मजा आया। मुझे कभी नहीं चुना गया था, मैंने हमेशा अकेले निर्णय लिया कि मेरे जीवन में और मेरे बिस्तर में किस आदमी को अनुमति दी गई थी।

मेरे पास बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की डिग्री है। बहुत अच्छा काम है। एक महान पति, सुंदर, बुद्धिमान, अच्छा वार्ताकार और बिस्तर में एक निविदा प्रेमी। जब मैं एक आदमी के साथ यौन संबंध रखता हूं, तो मैं वास्तव में खुद को जाने देना और पूरी तरह से आत्मसमर्पण करना पसंद नहीं करता। यह अन्य महिलाओं को मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन मुझे खुद को एक आदमी के सामने संभोग करने देने में असहजता महसूस होती है।


Über den Autor

प्रिय पाठकों, मेरी पुस्तक खरीदने के लिए धन्यवाद। कामुक इच्छा एक कामुक छोटी कहानी है। लेकिन अब मेरे असली व्यक्ति को। मेरा नाम ज्यूपिटर हिल है। मेरा जन्म 1982 में फ्रैंकफर्ट एम मेन में हुआ था। मैंने बचपन से हर तरह की कहानियां लिखी हैं। मैं जितना बड़ा हुआ, कामुक कहानियाँ लिखने की मेरी इच्छा उतनी ही बढ़ती गई। और मैं अब वही कर रहा हूं।

Produkt Details

Verlag: neobooks

Genre: Erotik

Sprache: German

Umfang: 58 Seiten

Größe: 263,6 KB

ISBN: 9783752906509

Veröffentlichung: