शादी कुतिया

eBook: शादी कुतिया

Erotik

Jetzt kostenlos lesen mit der readfy App!

Über das eBook

प्रिय पाठकों,

मेरी पुस्तक खरीदने के लिए धन्यवाद।

"शादी कुतिया" एक कामुक लघु कहानी है। ध्यान 27 वर्षीय लिसा-मैरी पर है। हालाँकि वह पहले से ही शादीशुदा है, लेकिन उसका कई महीनों तक किसी दूसरे आदमी के साथ संबंध रहा है।

मैं किसी भी निर्धारित सम्मेलनों का पालन नहीं करता। कोई कठोर विचार या सामान्य दृष्टिकोण नहीं। कभी मैं एक महिला के नजरिए से लिखता हूं, तो कभी किसी पुरुष के नजरिए से। क्योंकि मेरी कहानियां दोनों जेंडर के लिए बनी हैं।

मैं अपने पाठकों को अपने "काम" से खुश करने की उम्मीद करता हूं। और कामुक कृत्यों को प्रेरित करने के लिए। निम्नलिखित कहानी आंशिक रूप से काल्पनिक है। लेकिन इसमें से बहुत कुछ मेरे अपने जीवन पर आधारित है।

आपका जीना


Über den Autor

लेकिन अब मेरे असली व्यक्ति को। मेरा नाम जीना वीß है। मेरा जन्म 1992 में श्वेनफर्ट में हुआ था। मैंने बचपन से हर तरह की कहानियां लिखी हैं। मैं जितना बड़ा हुआ, कामुक कहानियाँ लिखने की मेरी इच्छा उतनी ही बढ़ती गई। और मैं अब वही कर रहा हूं। मैं किसी भी निर्धारित सम्मेलनों का पालन नहीं करता। कोई कठोर विचार या सामान्य दृष्टिकोण नहीं। कभी मैं एक महिला के नजरिए से लिखता हूं, तो कभी किसी पुरुष के नजरिए से। क्योंकि मेरी कहानियां दोनों जेंडर के लिए बनी हैं।

Produkt Details

Verlag: neobooks

Genre: Erotik

Sprache: German

Umfang: 64 Seiten

Größe: 265,2 KB

ISBN: 9783750221284

Veröffentlichung: