पत्नी स्ट्रिप्स के लिए मेरे बॉस

eBook: पत्नी स्ट्रिप्स के लिए मेरे बॉस

Erotik

Jetzt kostenlos lesen mit der readfy App!

Über das eBook

यह उन रातों में से एक था जहां मेरी पत्नी और मैं दोपहर में खुश घंटे के लिए चला गया. हम 8 बजे तक बहुत चर्चा में आ गए। हम वापस घर के रास्ते पर थे और यातायात से बचने के लिए एक चक्कर ले लिया. चक्कर के रास्ते में एक पट्टी संयुक्त था. मेरी पत्नी ने मुझे पट्टी संयुक्त यात्रा के बारे में पर अंडे दिया और सोचा कि यह हम दोनों के लिए साहसी होगा. मैं हमेशा मेरे बारे में शिकायत की और उसे गांठदार जा रहा है और जंगली बातें कर रही है. वह साबित करना चाहता था कि वह एक अशिष्ट नहीं था. वह tipsy महसूस कर रहा था और यह उसे खोलने में मदद की. तो मैं पार्किंग आसानी से पाया और हम दोनों में चला गया.

वहाँ में एक बार हमें एहसास हुआ कि यह था "Amateur रात", जिसका अर्थ है कि वे नियमित रूप से लड़कियों के लिए रात को अपने सामान अकड़ था. वे पैसे बनाने के रूप में अच्छी तरह से अगर लोगों की पेशकश कर रहे थे. वहाँ भी शौकिया लड़कियों के लिए एक प्रतियोगिता थी और पहली जगह $ 250 जीत जाएगा. यह दस डॉलर में मिल गया था और मैं अपनी पत्नी से पूछा मजाक अगर वह भी चाहता था. उसने मुझे एक स्ली लुक दिया और कहा कि नहीं। हम भीड़ और मंच से दूर बैठे थे; हम अपने प्यार सीटों था.


Über den Autor

मेरा नाम Aiden केली है. मेरा जन्म 1982 में डबलिन, आयरलैंड में हुआ था। बचपन से ही मैं सभी प्रकार की कहानियाँ लिखता रहा हूँ। बड़े मैं मिल गया, और मैं कामुक साहित्य के लिए तैयार किया गया था. तारीख करने के लिए मैं अब तक 250 से अधिक कामुक उपन्यास प्रकाशित किया है और (सभी से ऊपर) लघु कथाएँ. इन कहानियों के साथ मैं अपने पाठकों के समय मीठा और उन्हें कामुक कर्मों के लिए प्रेरित करना चाहते हैं.

Produkt Details

Verlag: neobooks

Genre: Erotik

Sprache: German

Umfang: 42 Seiten

Größe: 183,1 KB

ISBN: 9783748564935

Veröffentlichung: